Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

Coronavirus: डीएम आशुतोष निरंजन ने कंट्रोल रूम का टेलीफोन नम्बर 05542- 287774 किया जारी

  • by: news desk
  • 23 March, 2020
Coronavirus: डीएम आशुतोष निरंजन ने कंट्रोल रूम का टेलीफोन नम्बर 05542- 287774 किया जारी

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में करोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह सक्रिय। डीएम आशुतोष निरंजन और एसपी हेमराज मीना ने जिला अस्पताल में स्थित कंट्रोल रूम किया निरीक्षण। डीएम आशुतोष निरंजन ने कंट्रोल रूम का टेलीफोन नम्बर 05542- 287774 किया जारी।




डीएम आशुतोष निरंजन  ने कहा, किसी को भी सर्दी , खाँसी, बुखार, एव सांस लेने की तकलीफ होने पर दे सूचना|




आपको बता दें कि  भारत में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है| भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 433 हो गई है। इसमें 23 डिस्चार्ज मरीज और 8 मौतें भी शामिल हैं




दुनियाभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या चार लाख के पास पहुंच गई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के मुताबिक 180 से ज्यादा देशों में 3 लाख से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, जबकि मृतकों की संख्या 15 हजार से ज्यादा हो चुकी है। अकेले यूरोप में कोरोना मरीजों की संख्या 152,117 हो गई। पाकिस्तान में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सेना को तैनात कर दिया गया है।




कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की वजह से दुनियाभर में 14 हजार 600 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। दुनियाभर के 180 से ज्यादा देश इस वायरस की चपेट में हैं। इटली, स्पेन, फ्रांस और श्रीलंका के अलावा कई अमेरिकी राज्यों में पूरी तरह लॉकडाउन है। 35 देशों में करीब 90 करोड़ लोग अपने घरों में कैद हैं।




कोरोना वायरस से निपटने के लिए पाकिस्तान सरकार ने सेना के जवानों को इस्लामाबाद, पंजाब, सिंध, खैबर पखतूनख्वा, ब्लोचिस्तान, गिलगिट बाल्टिस्तान और पीओके में तैनात किया है। पाकिस्तान में कोरोना वायरस के 824 मामले सामने आए है, और इससे छह लोगों की मौत हुई है। 











आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you