Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती: सपा जिलाध्यक्ष व उनके भाई पर दर्ज हुआ मुकदमा, FIR के बाद DM-SP से मिले महेंद्र यादव, जांच की मांग

  • by: news desk
  • 28 June, 2021
बस्ती: सपा जिलाध्यक्ष व उनके भाई पर दर्ज हुआ मुकदमा,  FIR के बाद DM-SP से मिले महेंद्र यादव, जांच की मांग

बस्ती: बस्ती पंचायत अध्यक्ष पद की कुर्सी को लेकर भाजपा व सपा नेताओं की रार थमने का नाम नहीं ले रही है आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों पूर्व मंत्री के घर हुए बवाल के बाद अब कहानी में एक नया मोड़ आ गया कलवारी पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य की तहरीर पर सपा जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव व उनके भाई पर घर में घुस कर मारने पीटने सहित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है|




सपा जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव व उनके भाई के खिलाफ सदस्य राजेश पटेल की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा| पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव को दिए तहरीर में बहादुरपुर द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए राजेश पटेल निवासी पठानपुर थाना कलवारी ने कहा है कि रविवार को सपा जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव व उनके भाई जितेंद्र यादव कई लोगों के साथ उनके आवास पर पहुंचे जहां उनकी मां, पत्नी व भाई मिले। 




उन्होंने कहा कि राजेश कहां है, बुलाओं नहीं तो उसका मुंह नहीं देख पाओगे। जिसके बाद पत्नी व भाई को घर में घुसकर मारे पीटे हैं|

प्रकरण को लेकर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार शाही ने बताया एसपी के आदेश पर आरोपियों के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है|




महेंद्र नाथ यादव ने कहा,''आज समाजवादी पार्टी बस्ती के प्रतिनिधिमंडल द्वारा जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर अवगत कराया गया कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए  तमाम फर्जी हथकंडे अपनाते हुए जिस तरह जिला पंचायत सदस्यों का अपहरण, पार्टी के नेताओं ,कार्यकर्ताओं एवं मेरे तथा मेरे परिवार के ऊपर फर्जी मुकदमे लगाएं जा रहें हैं, इसकी जांच कराकर उचित कार्यवाही करने की कृपा करें अन्यथा समाजवादी पार्टी आन्दोलन के लिए बाध्य होगी।।




साथ ही उन्होंने कहा,'' उत्पीड़न- प्रताड़ना से समाजवादियों की हुंकार ना तो थमती है ना तो डरती है ।  बस्ती जिले के पांचों बीजेपी के विधायक महोदय एवं सांसद को अवगत कराना चाहता हूं कि हम समाजवादी डरेंगे नहीं, हम हटेंगे नहीं।





Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए