Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती: विवाहिता की हत्या मामले में पति समेत 5 लोगो पर मुकदमा दर्ज, मायके से घर लाकर उतार दिया था मौत के घाट

  • by: news desk
  • 19 March, 2021
बस्ती: विवाहिता की हत्या मामले में पति समेत 5 लोगो पर मुकदमा दर्ज, मायके से घर लाकर उतार दिया था मौत के घाट

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में विवाहिता की हत्या के आरोप में 5 लोगो पर मुकदमा दर्ज। पति सहित 5 लोगो पर दर्ज हुआ मुकदमा। पति अमरेश तिवारी, सुनील, बृजेश, गुरु प्रसाद तिवारी, गुरु प्रसाद तिवारी की पत्नी  पर दर्ज हुआ मुकदमा। कप्तानगंज में धारा 498A/304B भादवि व 3/4 डी0पी0 एक्ट के तहत दर्ज हुआ मुकदमा। मृतका के पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा।





बता दें,''गुरुवार को  मामूली बात से नाराज 30 वर्षीय युवक ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना के नकटीदेई में गुरुवार को 30 वर्षीय युवक अमरेश ने मायके में रह रही पत्नी पुष्पा को घर लाकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं शख्स ने अपने पत्नी की हत्या करने के बाद साले को व्हाट्सअप पर मैसेज भी भेजा। मैसेज में शख्स ने ने लिखा कि मैंने अपनी पत्नी को मार दिया। साथ ही उसने पुलिस के 112 नंबर पर भी सूचना दी| विवाहिता की हत्या की सूचना पर मचा हड़कंप।




घटना की सूचना पर सीओ कलवारी शक्ति सिंह, प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज मनोज कुमार तिवारी पहुचे मौके पर। पुलिस ने आरोपी पति अमरेश को हिरासत में ले लिया| पुलिस ने मृतका पुष्पा के मायके वालों के पहुंचने के बाद शव को कमरे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था|  हर्रैया न्यायब तहसीलदार खुशबू सिंह ने पुष्पा के परिवारजनों का बयान दर्ज किया था। 




'कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नकटीदेई बुजुर्ग गांव के 30 वर्षीय युवक ने चार दिन पहले शनिवार को मायके में रह रही पत्नी को घर लाया था| किसी बात को लेकर हुई कहासुनी पर गुरुवार को अमरेश ने पत्नी पुष्पा की हत्या कर दी|इसके बाद खुद ही अपने साले को मोबाइल पर फोटो डालकर हत्या करने की जानकारी दी। साथ ही उसने पुलिस के 112 नंबर पर भी सूचना दी। नायब तहसीलदार खुशबू सिंह की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया गया था। 




नकटीदेई बुजुर्ग निवासी गुरु प्रसाद तिवारी के सबसे छोटे पुत्र अमरीश की शादी लगभग चार साल पहले गोंडा जिले के वीरपुर गांव में राधेश्याम पांडेय की पुत्री पुष्पा के साथ हुई थी। शादी के बाद से अमरीश अपनी पत्नी को अपने साथ लेकर गाजियाबाद चला गया। वहां दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। जिसके बाद सात महीने से उसकी पत्नी मायके में रह रही थी। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले शनिवार को वह स्वयं ही जाकर उसके मायके से विदा कराकर लाया था। मंगलवार को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था । जिस पर लड़की के पिता राधेश्याम पांडेय घर आए और दोनों को समझा बुझाकर लौट गए।








आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए