Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती: मास्क न लगाने पर जिपं सदस्य के प्रत्याशी सूरज यादव समेत 11 पर केस दर्ज, बोले - हम मुकदमों से नहीं डरते

  • by: news desk
  • 11 April, 2021
बस्ती: मास्क न लगाने पर जिपं सदस्य के प्रत्याशी सूरज यादव समेत 11 पर केस दर्ज,  बोले - हम मुकदमों से नहीं डरते

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में पैकोलिया थाने की पुलिस ने ग्यारह लोगों पर आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी के आरोप में महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।कोविड नियमों और आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में चुनाव प्रचार करने वाले संभावित उम्मीदवारों और उनके समर्थकों पर प्रशासन ने शिकंजा कसना कर शुरू दिया है।



शुक्रवार की शाम पैकोलिया पैकोलिया पुलिस ने पचपेड़वा चौराहे पर गौर द्वितीय से जिला पंचायत के प्रत्याशी रूपेश यादव उर्फ सूरज यादव, राहुल शर्मा, मोहम्मद इरशाद, अतुल यादव, अनीश गुप्ता, अभिषेक शर्मा, विशाल यादव, लवकुश, कैफ मोहम्मद, रामरक्षा तथा नरेंद्र यादव  पोस्टर, झंडा लगाकर नारेबाजी में करते हुए पचपेड़वा चौराहे से होकर जिलेबीगंज बाजार की तरफ जा रहे थे।



इस दौरान पलिस ने लोगों को रोक लिया। काफिले में किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था। । साथ ही आचार संहिता की अनदेखी मिली| थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि,''  उपनिरीक्षक विंध्याचल प्रसाद की तहरीर पर चुनाव आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने के आरोप और कोविड महामारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत इन सभी 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।




मुकदमा दर्ज होने पर गौर द्वितीय से जिला पंचायत के प्रत्याशी रूपेश यादव उर्फ सूरज यादव ने कहा,,'' नेता मुकदमों से डरते नहीं हैं, नेता का एक पैर संघर्ष का होता है और दूसरा पैर जेल | लगातार संघर्ष  जारी है और जारी रहेगा|


















आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें