Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती: 'ट्रिपल मर्डर' से मचा हड़कंप, आलू व्यवसायी समेत तीन की गला रेतकर हत्या, 2 शव ट्रक में मिला -1 सड़क के किनारे

  • by: news desk
  • 09 January, 2021
बस्ती: 'ट्रिपल मर्डर' से मचा हड़कंप, आलू व्यवसायी समेत तीन की गला रेतकर हत्या, 2 शव ट्रक में मिला -1 सड़क के किनारे

बस्ती: उत्‍तर प्रदेश के बस्ती जिले में शनिवार सुबह सड़क किनारे 3 लाशें मिली। बस्‍ती जिले में फोरलेन पर छावनी थाना क्षेत्र आलू व्यापारी समेत तीन की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। तीनो शवो के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले है । छावनी थाना क्षेत्र के शंकरपुर के पास 2 शव ट्रक में मिला.... 1 शव पचवस गाँव के पास मिला। मरने वालों में ट्रक का ड्राइवर और खलासी भी शामिल है। 



 सूचना पाकर तुरंत मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ हर्रैया व छावनी पुलिस पहुंच गई है। यह तीनों शव 2-3 किलोमीटर के अंदर दो जगहों पर मिले हैं.| मामला बस्ती जिले के छावनी थाना के नेशनल हाइवे 28 का|




इनकी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस की छानबीन में व्यवसायी और ट्रक चालक के पास से 90 हजार रुपया मिला है। पुलिस इनकी हत्या की वजह को लेकर उलझन में है। हत्यारों ने दो लोगों की गला रेतकर हत्या की है जबकि एक को ट्रक में मिले पेंचकस को घोंपकर मारा है। इस तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही आइजी अनिल कुमार राय, एसपी हेमराज मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र कुमार सिंह व सीओ हर्रैया शेषमणि घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस और फोरेंसिक टीमें मामले की छानबीन कर रहे हैं। 




बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के बगहा थानान्तर्गत रतनमाला गांव के आलू व्यवसायी 55 वर्षीय असलम पुत्र अब्दुल्लाह आलू की खरीदारी करने ट्रक लेकर कानपुर जा रहे थे। ट्रक में उनके अलावा चालक उन्नाव जिले के दुर्जनखेड़ा निवासी 38 वर्षीय राजकुमार पुत्र छोटेलाल व खलासी उन्नाव जिले के वीरपुर नगइचा, थाना आसीबन निवासी 35 वर्षीय सोनू मौर्या पुत्र रामअवतार थे। ट्रक फोरलेन पर छावनी थाना क्षेत्र के रमहटिया गोड़सरा गांव के पास खड़ी थी। ट्रक में चालक और आलू व्यापारी का शव पाया गया है।




शनिवार की सुबह 9 बजे पहला शव हाईवे किनारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी इंटर कालेज पचवस के पास झाडिय़ों में मिला। इसकी पहचान ट्रक खलासी सोनू मौर्या के रूप में की गई। इसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। 




प्रभारी निरीक्षक छावनी और सीओ मौके पर पहुंचे तो पता चला कि दो अन्य शव 2 किमी आगे रमटहिया- गोड़सरा गांव के पास हाईवे किनारे खड़े ट्रक के केबिन में हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने केबिन में खून से लतपथ दोनों शवों के मिलने की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। एसपी, एएसपी और सीओ की मौजूदगी में केबिन से दोनों शवों को बाहर निकाला गया। इनकी पहचान आलू व्यवसायी असलम और ट्रक चालक राजकुमार के रूप में हुई। ट्रक चालक की गला रेतकर हत्या की गई थी, जबकि व्यवसायी के कान के नीचे किसी नुकीले हथियार से वार करने का निशान था।










Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए