Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

तीन महिलाओं की हत्या के मामले में साइको किलर की तलाश में बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें

  • by: news desk
  • 07 January, 2023
तीन महिलाओं की हत्या के मामले में साइको किलर की तलाश में बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें

गोंडा: तीन महिलाओं की हत्या के मामले में आरोपी की तलाश में बाराबंकी पुलिस की 6 टीम जांच के लिए पहुंची।  ASP अखिलेश नारायण सिंह ने कहा, "मामले में एक व्यक्ति का फोटो मिला था। जिसकी तलाश के लिए टीमें लगी हुई हैं। 6 टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र ही आरोपी को पकड़ा जाएगा।"



तीन महिलाओं की हत्या के मामले में बाराबंकी जिले में घूम रहे साइको किलर की पुलिस को तलाश है। यह साइको किलर बुजुर्ग महिलाओं को टारगेट कर उनकी हत्या कर देता है। सीरियल किलर की तलाश में बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें लगी हुई हैं। 



बाराबंकी पुलिस ने आरोपी की फोटो वायरल कर लोगों से पकड़वाने की अपील की है। साइको किलर अब तक तीन महिलाओं की हत्या कर चुका है। थाने के इंस्पेक्टर को एसपी ने तलब कर दूसरे पुलिस अफसर को लगाया है।



पहला शव अयोध्या जिले में मिला था। दूसरी लाश बाराबंकी में। दोनों जिलों की पुलिस ने अपने-अपने लेवल पर जांच शुरू कर दी।इस बीच 29 दिसंबर को रामसनेहीघाट कोतवाली (बाराबंकी) से 3 किमी दूर ठेठरहा गांव में शौच के लिए निकली महिला (55) लापता हो गई। महिला की लाश 30 दिसंबर को खेत में निर्वस्त्र हालत में मिली थी। हत्या का पैटर्न सेम था। 


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड