Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बलरामपुर: ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर लगाया राजनीतिक रंजिश का आरोप

  • by: news desk
  • 07 January, 2023
बलरामपुर: ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर लगाया राजनीतिक रंजिश का आरोप

रेहरा बाजार/बलरामपुर: बलरामपुर जनपद के उतरौला तहसील अंतर्गत विकास खण्ड के ग्राम सभा महुआ मे चकमार्ग मरम्मत को लेकर ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पर पक्षपात करने का आरोप लगाकर प्रधान प्रतिनिधि के विरोध मे विरोध प्रदर्शन कर खूब हंगामा किया, और पैमाइश कराकर चकमार्ग का पटाई करने की माँग शासन प्रशासन से की है। 



ग्रामीण ओंमकार वर्मा, कर्ताराम, राहुल वर्मा, रतीराम मौर्या, चाँद अली आदि का आरोप है कि ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चुनावी रंजिश के कारण उक्त चकमार्ग को हमारे खेत मे दो से तीन हाथ जबरदस्ती दबंगई के बल पर पटवा रहे है तथा बिना पैमाइश कराये ही मानमाना तरीके से चकमार्ग पटवा रहे है, हम लोग चुनाव मे उनके साथ नही थे इसलिए नुकशान पहुँचाने की नियत से जबरदस्ती चकमार्ग की मरम्मत करा रहे है। 



राजस्व निरीक्षक रमेश सिंह ने बताया कि हमे पैमाइश की जानकारी नही है। हल्का लेखपाल हरिश्याम चौबे ने बताया कि चकरोड खाली था हम बिना पैमाइश कराये निशान लगवा दिये थे अब  अगर सब सहमत नही है तो सुबह जाकर पैमाइश कर निस्तारण किया जायेगा। वही जब इस सम्बंध में प्रधान प्रतिनिधि से जानकारी किया गया तो प्रधान प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा ने बताया कि लगाया हुआ आरोप निराधार है।




रिपोर्ट- सत्येन्द्र उपाध्याय

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड