Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बलरामपुर में मुर्दे को लगा कोरोना वैक्सीन, बधाई भी दी गई

  • by: news desk
  • 08 September, 2021
बलरामपुर में मुर्दे को लगा कोरोना वैक्सीन, बधाई भी दी गई

बलरामपुर: बलरामपुर में स्वास्थ्य विभाग की घोर लापरवाही आई है सामने | बलरामपुर में मुर्दे को लगा दिया गया Covid19 इंजेक्शन...यह हैरान कर देने वाला मामला बलरामपुर के उतरौला से सामने आया है....जहां पर एक महिला की मौत करीब 3 महीने पहले हो चुकी थी, स्वास्थ्य विभाग के रिकॉर्ड में स्वास्थ्य विभाग के रिकॉर्ड में उसे 28 अगस्त को कोरोना की वैक्सीन दे दी गई... जब यह मामला सामने आया तो स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया|



5 जून को महिला राजपती की हुई थी मृत्यु... दूसरी खुराक 28 अगस्त को राजपती को लगा दिया Covid19 इंजेक्शन| Covid19 वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट कर दिया आनलाइन जारी..जबकि 05 जून 2021 को राजपती का मृतक प्रमाण पत्र है जारी| सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उतरौला ग्राम नया नगर का मामला...



मृत महिला ने 14 अप्रैल को कोविशील्ड वैक्सीन की पहली डोज ली थी। दूसरी डोज 28 अगस्त को लगा दी गई। दूसरी डोज लेने के लिए बधाई भी दी गई है। 



स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि,'' सीएचसी उतरौला के पकड़ी बाजार कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर गत 14 अप्रैल को एक ही मोबाइल नंबर पर रजिस्ट्रेशन पर राजपति, संवारी देवी, राज कुमारी व उधव का टीकाकरण किया गया था। पांच जून को राजपती की मौत हो गई।


ऑनलाइन फीडिंग में संवारी देवी के बजाए वैक्सीनेटर ने राजपती देवी का नाम फीड कर दिया। राज कुमारी तथा उधव ने अपनी दूसरी डोज श्रीदत्तगंज के वैक्सीनेशन सेंटर महदेईया पर लगवाई।



सीएचसी अधीक्षक डॉ. चन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया कि,'' ऑनलाइन फीडिंग में गलती से संवारी की जगह राजपति का नाम दर्ज हो गया। संबंधित को नोटिस देकर भूल सुधार करने का निर्देश दिया गया है।





आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए