Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

जिला स्तरीय विद्युत निगरानी समिति की बैठक संपन्न, MLA पल्टूराम ने कहा ऊर्जीकरण संबंधी अधूरे पड़े कार्यों को किया जाए पूर्ण

  • by: news desk
  • 25 June, 2020
  • 0
 जिला स्तरीय विद्युत निगरानी समिति की बैठक संपन्न, MLA पल्टूराम ने कहा ऊर्जीकरण संबंधी अधूरे पड़े कार्यों को किया जाए पूर्ण

● जिला स्तरीय विद्युत निगरानी समिति की बैठक संपन्न

● ऊर्जीकरण संबंधी अधूरे पड़े कार्यों को पूर्ण किया जाए: सदर MLA पल्टूराम

●  लो-वोल्टेज, विद्युत कटौती की समस्या को दूर करें विद्युत विभाग: MLAपल्टूराम




बलरामपुर:  जनपद में विद्युत व्यवस्था की समीक्षा हेतु जिला स्तरीय विद्युत निगरानी समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न की गई। बैठक में  विधायक बलरामपुर सदरपल्टूराम, विधायक तुलसीपुर कैलाशनाथ शुक्ल,  विधायक उतरौला राम प्रताप वर्मा, प्रतिनिधि गैसड़ी विधायक, प्रतिनिधि सांसद गोंडा कमलेश पांडे, मुख्य अभियंता विद्युत विभाग, अधीक्षण अभियंता विद्युत विभाग उपस्थित रहे। बैठक में सदर विधायक द्वारा जनपद में लो वोल्टेज की समस्या से मुख्य अभियंता को अवगत कराया गया। 



सदर विधायक ने कहा कि लो वोल्टेज के कारण क्षेत्र में लोगों के मोबाइल तक चार्ज नहीं हो पा रहे हैं । मुख्य अभियंता एसके सक्सेना ने बताया कि लो-वोल्टेज की समस्या के निवारण के लिए नए बिजली घर बनाए जाएंगे, जिसके लिए शासन को रिपोर्ट भेज दी गई है, जल्द ही लो-वोल्टेज की समस्या से निदान मिल जाएगी। मुख्य अभियंता ने बताया कि ट्रांसफार्मरों की क्षमता वृद्धि के लिए कार्यदाई संस्था को निर्देशित कर दिया गया है। बैठक में सदरा विधायक द्वारा विधानसभा क्षेत्रों में ऊर्जीकरण कार्य कार्यदाई संस्था द्वारा पूर्ण ना किए जाने की शिकायत मुख्य अभियंता से की गई। 




मुख्य अभियंता द्वारा समस्त कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया गया कि 30 जून तक समस्त अधूरे पड़े कार्यो को पूरा करें, वरना सभी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएगी व ब्लैक लिस्टेड करने की कार्यवाही की जाएगी। मुख्य अभियंता ने कहा कि यदि क्षेत्र में पोल लगाने आदि कार्य में बाधा आ रही है, तो इसकी जानकारी तुरंत उच्चाधिकारी को दें, कार्य ना रोके। मुख्य अभियंता द्वारा अधीक्षण अभियंता व अधिशासी अभियंता को शासन द्वारा स्वीकृत कार्यों की सूची  जनप्रतिनिधियों को देने, नए कार्यों की सूची जनप्रतिनिधि को देने का निर्देश दिया गया। मुख्य अभियंता ने अधीक्षण अभियंता व अधिशासी अभियंता को जनप्रतिनिधियों से समन्वय बनाकर जनता की समस्या को दूर करने का निर्देश दिया।




विधायक  द्वारा बिजली विभाग द्वारा उपभोक्ताओं का अधिक बिल चार्ज करने आदि समस्या से मुख्य अभियंता को अवगत कराया गया । जिसके निवारण हेतु मुख्य अभियंता द्वारा सदर विधायक को आश्वस्त किया गया। मुख्य अभियंता द्वारा ट्रांसफार्मर समय से ना बदलने की  शिकायत पर संबंधित अधिकारियों को तुरंत ट्रांसफार्मर बदले जाने के संबंध में निर्देश दिया।  मुख्य अभियंता द्वारा समस्त एसडीओ, जेई को निर्देशित किया गया कि उनके द्वारा आम जनमानस का फोन अवश्य उठाया जाए व शिकायत का निवारण तुरंत किया जाए, इस कार्य में लापरवाही किये जाने पर कार्यवाही की जाएगी।




बैठक में मुख्य अभियंता गोंडा एस0के0 सक्सेना, अधीक्षण अभियंता ललित कुमार, अधिशासी अभियंता तुलसीपुर बालकृष्ण, एसडीओ तुलसीपुर विमलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, समस्त एसडीओ,  कार्यदाई संस्था व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।










रिपोर्ट-सुरेश त्रिपाठी


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें

Please LIKE TVL News Page. Thank you