Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

दबंग ग्राम प्रधान का गरीब ब्राह्मण परिवार पर टूटा कहर, परिवार की महिलाओं व पुरुषों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया

  • by: news desk
  • 02 October, 2021
दबंग ग्राम प्रधान का गरीब ब्राह्मण परिवार पर टूटा कहर, परिवार की महिलाओं व पुरुषों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया

बलरामपुर: जहां एक तरफ सरकार ब्राह्मण सम्मेलन कर रही है और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने में जुटी है| वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के जनपद बलरामपुर में गरीब ब्राह्मण परिवार की महिलाओं व पुरुषों को दबंगों के द्वारा दौड़ा दौड़ा के पिटा गया। ताजा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के देवरिया मुबारकपुर  का है ,जहां लगभग 10 वर्षों से गरीब ब्राह्मण परिवार अपने घर का गंदा पानी रोड से निकालकर नाली में गिरा रहा था जिसको लेकर वर्तमान दबंग ग्राम प्रधान के द्वारा गरीब ब्राह्मण परिवार के पुरुषों और महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया| जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 



आपकी जानकारी के लिए बतातें चलें कि पीड़ित ब्राह्मण परिवार की महिला कृष्णावती पत्नी संतोष कुमार पाण्डेय, कुसुमावती पत्नी घनश्याम द्वारा पुलिस अधीक्षक बलरामपुर को लिखित प्रार्थना पत्र देकर दबंगों पर घर में घुसकर व दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई करने का आरोप ग्राम प्रधान भोलानाथ यादव पुत्र रामदीन श्याम बाबू यादव पुत्र दबंग ग्राम प्रधान भोलानाथ यादव दीपक बंदर पुत्र शिव प्रसाद यादव तथा दबंग प्रधान के गुर्गों पर लगाया गया है।



 वहीं महिलाओं ने यह भी बताया कि 26.09.2021 को दबंगों के द्वारा मारपीट के दौरान कान का सोना का बाला तथा घर में रखा दस हजार रुपया भी उठा ले गए थे जिसको लेकर पीड़ित परिवार के द्वारा देहात कोतवाली पर प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई गई थी लेकिन देहात कोतवाली पुलिस के द्वारा धारा 151 करके अपना पल्ला झाड़ लिया गया और पीड़ित परिवार के घर पहुंचते ही दबंग गाली गलौज करने लगे तथा जान से मारने की धमकी देने लगे पीड़ित गरीब ब्राह्मण परिवार महिलाओं द्वारा जहां कोतवाली पुलिस के द्वारा किए गए कार्यवाही से संतुष्ट होने पर जनपद के तेजतर्रार न्याय पसंद पुलिस अधीक्षक से प्रार्थना पत्र देकर दोबारा न्याय की गुहार लगाई गई हैं।



अब ऐसे में सवाल यह उठता है की जहां एक तरफ सरकार ना गुंडाराज ना भ्रष्टाचार का खुले मंच से दावा कर रही है वहीं दूसरी तरफ उचित कार्रवाई ना होने से गरीब ब्राह्मण परिवार सरकारी दफ्तरों का चक्कर काटता नजर आता है। क्या गरीब ब्राह्मण परिवार को मिल पाएगा न्याय या फिर बेख़ौफ़ होकर दबंग घूमते रहेंगे और पीड़ित परिवार को देते रहेंगे धमकींया??????





रिपोर्ट-सुरेश त्रिपाठी


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड