Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बहराइच: फर्जी फूड इंस्पेक्टर व फर्जी पत्रकार बन अवैध वसूली करने वाले गैंग का भंडाफोड़, 4 शातिर ठग गिरफ्तार

  • by: news desk
  • 12 August, 2021
बहराइच:  फर्जी फूड इंस्पेक्टर व फर्जी पत्रकार बन अवैध वसूली करने वाले गैंग का भंडाफोड़, 4 शातिर ठग गिरफ्तार

बहराइच: बहराइच की थाना पयागपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बहराइच के थाना पयागपुर पुलिस ने फर्जी फूड इंस्पेक्टर बन दुकानदारों से अवैध वसूली किए जाने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस गैंग के चार शातिर अभियुक्तों को सरगना समेत गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से 12 हज़ार नगद राशि व वॉकी टॉकी बरामद हुआ है. वॉकी टॉकी से यह एक दूसरे से बात कर दुकानदारों पर प्रभाव डालते थे. 




इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक व संजय सिंह ने बताया कि 4 शातिर ठगों को गिरफ्तार किया गया है. जो फर्जी तरीके से फूड इंस्पेक्टर बन दुकानों से अवैध वसूली करते थे. जिनके पास 12 हज़ार नगद वॉकी टॉकी बरामद किया गया है. यह वॉकी टॉकी से एक दूसरे से बात कर दुकानदारों का प्रभाव डालने का कार्य करते थे. जिसके बाद दुकानदारों से अवैध तरीके से वसूली की जाती थी. 




बताया जा रहा है इसमें से 2 लोगों ने दो सोशल मीडिया न्यूज़ चैनल का फर्जी कार्ड जारी कर रखा था. जब पुलिस द्वारा मीडिया संस्थानों के मालिक कहां से बात की गई तो पता चला यह पहले से ही उसमें से निकाले जा चुके हैं. बताते चले सरगरा अरशद पर पहले से ही पड़ोसी जनपद गोंडा में फर्जी तरीके से सीबीआई अफसर बंद अवैध वसूली किए जाने का मामला दर्ज है. यह चारों छात्र था पड़ोसी जनपद गोंडा के रहने वाले हैं. हालांकि पुलिस ने गिरफ्तार कर धारा में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए