Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

यूपी चुनाव 2022: बहराइच में कांग्रेस नेताओं ने किसानों, मजदूरों, छात्रों और अधिवक्ताओं के साथ की बातचीत, घोषणापत्र के लिये मांगे सुझाव

  • by: news desk
  • 27 February, 2021
यूपी चुनाव 2022: बहराइच में कांग्रेस नेताओं ने किसानों, मजदूरों, छात्रों और अधिवक्ताओं के साथ की बातचीत, घोषणापत्र के लिये  मांगे सुझाव

बहराइच:  आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मेनिफेस्टो तैयार करने के उद्देश्य से बहराइच पहुंचे मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन सलमान खुर्शीद की अध्यक्षता में समिति के सदस्यों ने छात्रों से चर्चा की| उनकी समस्या सुनी और घोषणापत्र के लिये सुझाव मांगे।



सलमान खुर्शीद ने ट्वीट किया, कि उप्र 2022 चुनाव के लिए जन घोषणा पत्र जनता से पूछकर तैयार किया जा रहा है इसी क्रम में पूर्व राज्यसभा सांसदपीएल पुनिया और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के साथ लेबर मंडी बहराइच घंटाघर पर मजदूरों के मुद्दों को समझा ।




उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया,''आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मेनिफेस्टो तैयार करने के उद्देश्य से बहराइच पहुंचे मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन श्री सलमान खुर्शीद जी की अध्यक्षता में समिति के सदस्यों ने इंदिरा गांधी स्टेडियम में खिलाड़ियों और उनकी एसोसिएशन से चर्चा की,और घोषणापत्र के लिये सुझाव मांगे



Image




आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मेनिफेस्टो तैयार करने के उद्देश्य से बहराइच पहुंचे मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन जी की अध्यक्षता में समिति के सदस्यों ने बार रूम में वकीलों से चर्चा की, उनकी समस्या सुनी और घोषणापत्र के लिये सुझाव मांगे।

वकील


Image




बहराइच के बेरिया गांव में घोषणापत्र समिति के चेयरमैन और अन्य सदस्यों ने किसान चौपाल में भाग लिया। किसानों के साथ भोजन करने के बाद घोषणापत्र के लिये चर्चा कर उनसे सुझाव मांगे।

किसान


Image




आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मेनिफेस्टो तैयार करने के उद्देश्य से बहराइच पहुंचे मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन सलमान खुर्शीद की अध्यक्षता में समिति के सदस्यों ने अधिवक्ताओं से चर्चा की, उनकी समस्या सुनी और घोषणापत्र के लिये सुझाव मांगे।

अधिवक्ता


Image




-उत्तरप्रदेश चुनाव के जनघोषणा पत्र में हर वर्ग की राय महत्वपूर्ण हैं, इसी विचार के साथ आज बहराइच में घोषणापत्र समिति के चेयरमैन  और समिति के सदस्यों के साथ समेत काँग्रेस के वरिष्ठ सदस्यों ने स्वच्छता कर्मियों से घोषणापत्र के प्रति उनके विचार प्राप्त किये।

स्वच्छता कर्मियों से चर्चा


Image




-आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मेनिफेस्टो तैयार करने के उद्देश्य से बहराइच के नानपारा में पहुंचे मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन की अध्यक्षता में समिति के सदस्यों ने गन्ना किसानों और मजदूरों से चर्चा की, उनकी समस्या सुनी और घोषणापत्र के लिये सुझाव मांगे।




-आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मेनिफेस्टो तैयार करने के उद्देश्य से बहराइच पहुंचे मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन की अध्यक्षता में समिति के सदस्यों ने छात्रों से चर्चा की, उनकी समस्या सुनी और घोषणापत्र के लिये सुझाव मांगे।





-आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मेनिफेस्टो तैयार करने के उद्देश्य से बहराइच के नानपारा में मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन की अध्यक्षता में समिति के सदस्यों ने मदरसा में पढ़ाने वाले टीचर से चर्चा की, उनकी समस्या सुनी और घोषणापत्र के लिये सुझाव मांगे।


मदरसा टीचर

Image







आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए