Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रक और बस की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, 15 घायल

  • by: news desk
  • 30 November, 2022
बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा:  ट्रक और बस की भिड़ंत,  6 लोगों की मौत, 15 घायल

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच के जरवल क्षेत्र में ट्रक और बस की टक्कर हुई। पुलिस के अनुसार हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हैं। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।  इनमें से 4 की हालत गंभीर है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मृतकों में ट्रक ड्राइवर भी शामिल है। मरने वालों में दो की शिनाख्त हो गई है। जिनके नाम अजीत विश्वास जिला वर्द्धमान पश्चिम बंगाल, विपिन कुमार शुक्ला मरौचा डोकरी थाना बौंडी जिला बहराइच के निवासी थे।



जानकारी के अनुसार, बहराइच-लखनऊ हाईवे पर बुधवार की सुबह जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के पास ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।



बस जयपुर से लखनऊ, बहराइच होते हुए रुपईडिहा जा रही थी। वहीं, ट्रक लखनऊ की तरफ आ रहा था। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हैं। सूचना मिलते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंच चुके हैं।



बहराइच DM दिनेश चंद्र ने बताया कि ,''लखनऊ की ओर से आ रही एक रोडवेज की बस और बहराइच की ओर से आ रही एक ट्रक में टक्कर हो गई। 6 लोगों की मृत्यु हुई है, 15 घायलों में से 4 की हालत गंभीर है। घटना के कारणों की जांच जारी है। प्रथम दृष्टि में प्रतीत हो रहा है ट्रक गलत साइड से आकर बस से टकराया है|


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड