Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

कोरोना संक्रमण के प्रति गंभीर हो, हल्के में ना ले- ममता किशोर

  • by: news desk
  • 16 June, 2021
कोरोना संक्रमण के प्रति गंभीर हो, हल्के में ना ले- ममता किशोर

-गांवो से आये हर विकास कार्य को प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराया जायेगा

-बिजली, सड़क, पानी, साफ-सफाई जैसी मूलभूत व्यवस्थाओं का रखा जायेगा पूरा ध्यान



बागपत:  कोरोना संक्रमण से अब गांव भी अछूते नही रहे है। गांव के लोग भी बड़ी संख्या में कोरोना महामारी की गिरफ्त में आने लगे है। जिला प्रशासन, स्थानीय प्रतिनिधी, आंगनवाड़ी सहित अनेको संस्थाये लोगों को कोविड़ संक्रमण से बचने के लिये जागरूक कर रही है। संजरपुर कैड़वा गांव के प्रसिद्ध समाजसेवी जयकिशोर और उनकी पत्नी ममता किशोर जो कि वर्तमान में बागपत वार्ड नम्बर 13 से जिला पंचायत सदस्य है, लोगों को कोरोना से बचाने के लिये हर सम्भव प्रयास कर रहे है। 



ममता किशोर ने लोगों से आग्रह किया है कि वह कोरोना संक्रमण के प्रति लापरवाही ना बरतें। इसे बिल्कुल भी हल्के में ना लें। कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को काफी नुकसान पहुॅचाया है, जिसमें काफी लोगों की मत्यु हुई है। जिसकी भरपाई सम्भव नही है। जैसे ही लहर कुछ हल्की हुई है, आम जनता कोरोना संक्रमण को लेकर लापरवाह बनी हुई है। यदि हम नही संभले तो दोबारा से यह संक्रमण हम पर हावी हो सकता है। 




उन्होने लोगों से मास्क पहनने, कई बार दिन में हाथ धोने और एक दूसरे से दूरी बनाकर रखने की अपील की। कहा कि वैक्सीनेशन चल रहा हैं, सभी वैक्सीन अवश्य लगवाये। इसका अर्थ यह नही कि कोरोना समाप्त हो गया है, हमें सावधान रहने की जरूरत है। बताया कि गांवो से आये हर विकास कार्य को प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराने का हर सम्भव प्रयास किया जायेगा। बिजली, सड़क, पानी, साफ-सफाई जैसी मूलभूत व्यवस्थाओं का पूरा ध्यान रखा

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें