Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

आजमगढ़ में बोली प्रियंका गांधी- जुर्म और नाइंसाफी के खिलाफ आवाज उठाना मेरा कर्तव्य

  • by: news desk
  • 12 February, 2020
  आजमगढ़ में बोली प्रियंका गांधी- जुर्म और नाइंसाफी के खिलाफ आवाज उठाना मेरा कर्तव्य

 आजमगढ़: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पहुंचीं. प्रियंका गांधी उन महिलाओं से मुलाकात की, जो नागरिकता संशोधन कानून ( CAA) के खिलाफ धरना पर बैठी थीं. महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें जबरन धरने से उठा दिया. प्रियंका गांधी ने कहा कि आप लोगों के साथ जो भी हुआ वो गलत है. हमें अन्याय के खिलाफ एकसाथ खड़ा होना होगा. ये सरकार गरीब लोगों के खिलाफ है.




आजमगढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कार की छत से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन का काम जनता को पीटने का नहीं, बल्कि सुरक्षा देने का है. इन्होंने छोटे-छोटे बच्चों को जेल में डाल दिया. हमें इस अन्याय के खिलाफ खड़ा होना होगा. यूपी और केंद्र की भाजपा सरकार गरीबों एवं संविधान के खिलाफ है. 




प्रियंका गांधी ने कहा कि जुर्म और नाइंसाफी के खिलाफ आवाज उठाना मेरा कर्तव्य... संविधान बचाने की लड़ाई है, कांग्रेस पार्टी आज भी आपके साथ खड़ी है कल भी रहेगी... भाजपा गरीब-वंचित विरोधी कानूनों की पैरोकार. उन्होने कहा, Uttarakhand मैं भाजपा की सरकार ने यह बयान दिया है कि आरक्षण संवैधानिक अधिकार नहीं है. SC में जाकर भाजपा की सरकार ने संविधान को तोड़ने की बात की है ! ये सरकार जितने भी कानून लागू करने कोशिश कर रही हैं , वो पूरे के पूरे संविधान के खिलाफ हैं...




प्रियंका गांधी ने इस दौरान प्रदेश की योगी सरकार पर भी निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने कहा कि जो केंद्र सरकार है और यूपी की सरकार है पूरी तरह से जनता के खिलाफ है लोगों के खिलाफ है गरीबों के खिलाफ और संविधान को तोड़ने का काम कर रही है... और इस संविधान को आप और हम नहीं बचाएंगे तो इस संविधान को तोड़ दिया जाएगा...




कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अजय कुमार 'लल्लू  ने कहा कि, बिलरियागंज आज़मगढ़ में CAA/NRC क़े ख़िलाफ़ आंदोलित महिलाओं पर पुलिस ने बर्बरता की थी। आज पीड़ित महिलाओं से मिलने क़े दौरान कॉंग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी। कॉंग्रेस पार्टी निरंतर तानाशाही क़े ख़िलाफ़ आवाज़ बुलंद करती रहेगी। कॉंग्रेस पार्टी पीड़ितों क़े साथ खड़ी हैं।





Image










Image




Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you