Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

अयोध्या में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका: एसयूवी सवार हमलावरों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, फायरिंग में दो बहनें घायल...लखनऊ रेफर , तलाश में जुटी पुलिस की चार टीमें

  • by: news desk
  • 13 October, 2021
अयोध्या में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका: एसयूवी सवार हमलावरों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, फायरिंग में दो बहनें घायल...लखनऊ रेफर , तलाश में जुटी पुलिस की चार टीमें

अयोध्या:  नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के देवकाली स्थित कोरखाना नील गोदाम के पास एक घर पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी| बुधवार देर रात एसयूवी सवार चार हमलावरों ने सीने में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। फायरिंग में युवक की दो बहनें भी घायल हुई हैं। दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। 



स्थानीय लोगों को एकत्र होता देख हमलावर अपने वाहन छोड़ कर फरार हो गए। मौके पर भीड़ ने एक हमलावर को पकड़ लिया है, बाकी तीनों की तलाश में एसएसपी ने चार टीमें गठित की है। जगह-जगह छापेमारी और घेराबंदी शुरू कर दी गई है। पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। हमले के पीछे पुरानी दुश्मनी की बात सामने आ रही है। वारदात शहर के देवकाली स्थित कोरखाना नील गोदाम के पास की है। 



अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडेय के मुताबिक, तीन वाहनों में सवार होकर बदमाशों ने कोरखाना नील गोदाम के पास पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक मनजीत यादव की मौके पर ही मौत हो गई। एसएसपी अयोध्या शैलेश पांडेय ने बताया कि,''थाना कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत देवकाली चौकी क्षेत्र में कोरखाना नील गोदाम के पास फायरिंग की घटना में एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है  घटनास्थल से बदमाशों के वाहन बरामद, घटना के अनावरण के लिए 04 टीमों का किया गया गठन|



शैलेश पांडेय ने बताया कि,''थाना कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत फायरिंग की घटना का दुर्गा पूजा पंडाल से नहीं है किसी भी प्रकार का कोई भी सम्बन्ध| प्रथम दृष्टया आपसी विवाद का प्रकरण सामने आया है| पुलिस टीमो द्वारा एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ।




जानकारी के मुताबिक,''नगर कोतवाली क्षेत्र के देवकाली पुलिस चौकी अंतर्गत नील गोदाम के पास अशोक यादव के घर के सामने मां दुर्गा की प्रतिमा के पास नवरात्र की अष्टमी बुधवार को रात में देवी जागरण का कार्यक्रम हो रहा था। इसी बीच एक्सयूवी पर सवार चार बदमाश आए, और असलहे से ताबड़तोड़ फायर करके नील गोदाम देवकाली निवासी मंजीत यादव (32) पुत्र कमलेश यादव के सीने में गोली मार दी।


मंजीत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी दो बहनों 14 वर्ष की भूमि यादव और 10 वर्षीय लकी यादव दी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई हैं इन्हें गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घटना देर रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है।



मौके पर मौजूद लोगों ने एक आरोपी को को पकड़ लिया, जबकि अन्य भागने में कामयाब हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी विजयपाल सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गये। यशस्वी शैलेश पांडे ने बताया हमलावरों की धरपकड़ के लिए चार टीमें गठित कर दी गई है पकड़े गए एक हमलावर से पूछताछ की जा रही है। हमलावर वाहन छोड़कर फरार हो गए हैं। 




उधर घटना की सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे सपा के पूर्व मंत्री पवन पांडे ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है मृतक के परिजनों को 1 करोड़ मुआवजा मुआवजा देने और दोनों बच्चियों के समुचित इलाज की मांग की।





Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड