Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

'आर्टिकल 15' को पेश करने के बाद, अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी लौट चुकी है हार्ड हिटिंग फिल्म 'अनेक' के साथ

  • by: news desk
  • 26 May, 2022
'आर्टिकल 15' को पेश करने के बाद, अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी लौट चुकी है हार्ड हिटिंग फिल्म 'अनेक' के साथ

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा और अभिनेता आयुष्मान खुराना की जोड़ी एक विनिंग टीम साबित हुई हैं क्योंकि दोनों की पहली पेशकश 'आर्टिकल 15' की दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से प्रशंसा की गई।


इस बार यह जोड़ी एक और हार्ड हिटिंग एंटरटेनर के साथ वापस आ रही है, जो एक ऐसे विषय पर चर्चा करता है जिसे भारतीय सिनेमा के लैंडस्केप पर अब तक नहीं देखा गया है।


'अनेक'में आयुष्मान खुराना एक अंडरकवर ऑफिशर की भूमिका में हैं । यह एक भारतीय के बारे में एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर है जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। फिल्म को नॉर्थ ईस्ट की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट किया गया है।


जहां 'आर्टिकल 15' ने पूरी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी, वहीं 'अनेक' ने भी अपनी थीम और पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।


इस पर अनुभव सिन्हा कहते हैं, “आर्टिकल 15 से पहले जब मैं आयुष्मान से मिला तो मैं वास्तव में उनके पास एक ऐसी फिल्म लेकर गया, जो मुझे उनकी दुनिया से ज्यादा लगी। जब हम सामाजिक रूप से रिलेवेंट कंटेंट पर बात कर रहे थे, तब मैंने आर्टिकल 15 का उल्लेख किया। उन्होंने पूछा कि क्या वह इसे पढ़ सकते हैं ... और जैसे ही उन्होंने इसे पढ़ा, वह तुरंत इसे प्यार कर बैठा और बातचीत को आगे बढ़ाना चाहते थे .. इस तरह फिल्म की शुरूआत हुई। 'आर्टिकल 15' ने मुझे एहसास दिलाया कि आयुष्मान कितने बहुमुखी हो सकते हैं और 'अनेक' के साथ मैं एक कलाकार के रूप में उनकी प्रतिभा का एक और पहलू तलाशने में कामयाब रहा हूं। यह फिल्म हम दोनों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रही है लेकिन एक ऐसी कहानी जिसे हम निश्चित रूप से कहने के योग्य महसूस कर रहे थे।”


वहीं आयुष्मान खुराना कहते हैं, “अनुभव सर और मैं जो साझा करते हैं, वह बड़े पर्दे पर कुछ अलग देखने और सिनेमा का हिस्सा बनने के लिए एक दृष्टि है जो मनोरंजक होने के साथ-साथ सामाजिक रूप से रिलेवेंट भी है। 'आर्टिकल 15' और 'अनेक' दोनों ऐसी फिल्में हैं जो न केवल एंटरटेन करती है, बल्कि एक बड़े विचार के साथ डायलॉग्स और बातचीत को भी बढ़ावा देती हैं। अनुभव सर ने वास्तव में इसके साथ कुछ नया किया है और एक कलाकार के रूप में मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया है कि उनका विजन अपने कोर के लिए सही रहे।


आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। फिल्म केवल सिनेमाघरों में 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड